अब कुंडलपुर महामस्तकाभिषेक से वापस लौट रहे जबलपुर – खड़ी गाड़ी को ट्रक ने पीछे से टक्कर मारी , 9 गंभीर रूप से घायल

0
848

अभी कुछ समय पहले एक शराबी ड्राइवर के कारण जैन परिजनों की दुखद मृत्यु की घटना स्मृति पटल से निकली भी नहीं थी , कि 27-28 फरवरी की रात , कुंडलपुर महोत्सव में मस्तकाभिषेक कर वापस जबलपुर जा रहे परिजनों के साथ दुखद हादसा हो गया।

पटेरा मार्ग पर ककली नाका के पास बीती रात 11.30 बजे एक ट्रक और बोलेरो की टक्कर होने से जैन परिवार के 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। यहां पर ट्रक चालक ने सड़क के किनारे खड़ी बोलेरो में टक्कर में कार दी। देर रात पटेरा सीएचसी से सभी घायलों को दमोह लाया गया। जहां से डाक्टरों ने जबलपुर रेफर कर दिया। इससे पहले भीषण हादसे में बोलेरो का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। जेसीबी मशीन की मदद से घायलों को बाहर निकाला गया। ग्रामीण भी देर रात तक घायलों को बाहर निकलने में जुटे रहे।

सभी घायल कुंडलपुर दर्शन करने के लिए आए थे और वापस लौट रहे थे। तभी हादसे का शिकार हो गए। देररात हादसे के बाद ट्रक चालक अंधेरे का फायदा उठाते हुए भाग खड़ा हुआ। इधर हादसे की वजह से ट्रक और बोलेरो कार बीच सड़क पर फंस कर रह गए। जिससे सड़क के दोनों ओर वाहनों का लंबा जाम लग गया।

घायल होने वाली कार में सवार जबलपुर के चरगुंवा निवासी सुलेखा जैन का कहना है कि कार खड़ी हुई थी। इस बीच ट्रक चालक ने सामने से आकर टक्कर मार दी। महिला ने बताया कि वह परिवार के साथ कुंडलपुर आई थीं और यहां से सभी लौट रहे थे। देररात सभी घायलों को पटेरा से जबलपुर रेफर किया।

मौके पर देररात जेसीबी मशीन की मदद से क्षतिग्रस्त कार बाहर निकाली। घायलों मंे एक व्यक्ति की हालात गंभीर बताई जा रही है। हालांकि सभी जबलपुर के रहने वाले थे। सभी को जबलपुर रेफर कर दिया गया।