मात्र 24 वर्ष की उम्र में पहले ही प्रयास में संपूर्ण मध्यप्रदेश में तीसरा स्थान प्राप्त सिविल जज हेतु चयनित ज्योति जैन खड़ैरी का भव्य सम्मान

0
571

12 मई 2022/ बैसाख शुक्ल एकादिशि /चैनल महालक्ष्मीऔर सांध्य महालक्ष्मी/

मात्र 24 वर्ष की उम्र में पहले ही प्रयास में संपूर्ण मध्यप्रदेश में तीसरा स्थान प्राप्त करते हुए सिविल जज के लिए चयनित हुई बुंदेलखंड के एक छोटे से गांव खड़ैरी की बेटी ज्योति जैन का नगर घुवारा के शीतलधाम में सकल दि.जैन समाज घुवारा द्वारा भव्य सम्मान किया गया. सम्मान समारोह का आयोजन श्री दिगंबर जैन बड़ा मंदिर समिति द्वारा किया गया.कार्यक्रम का सफल संचालन कमेटी के मंत्री राज्य स्तरीय आचार्य सम्मान और राज्यपाल पुरस्कार से सम्मानित वैद्य संजय जैन शिक्षक ने किया. कार्यक्रम का आयोजन अखिल भारतवर्षीय फुसकेले महासभा के महामंत्री भरत सेठ और ज्योति जैन के मौसाजी श्री प्रमोद जैन शिक्षक अजनौर के सहयोग से संपन्न हुआ.

अवसर पर सकल दिगंबर जैन समाज घुवारा द्वारा शाल श्रीफल और सम्मान पत्र भेंट कर कु.ज्योति जैन को सम्मानित किया गया. उनकी इस अद्वितीय सफलता पर सभी ने बधाइयां दी और उज्जवल भविष्य की कामना की.

सकल दिगंबर जैन समाज की विभिन्न संस्थाओं के पदाधिकारियों ने ज्योति जैन की सफलता को जैन समाज और इस क्षेत्र के लिए एक अपूर्व सफलता बताया और कहा कि प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले नव युवकों को इनसे प्रेरणा लेना चाहिए.. कु.ज्योति जैन ने इस अवसर पर अपनी सफलता के सारे मंत्र उजागर करते हुए समाज के प्रति आभार व्यक्त किया.