एयर इंडिया की इंटरनेशनल फ्लाइट पर जैन भाई को मुस्लिम एयर होस्टेस ने शाकाहारी के नाम पर मछली खिला दी, धर्म भ्रष्ट करने का दोषी कौन और क्या यह साजिश

0
2220

30 मार्च 2022//चैत्र कृष्णा त्रियोदशी /चैनल महालक्ष्मीऔर सांध्य महालक्ष्मी/

आज ऐसी अनेकों वीडियो सामने आ रही है , जिसमें शादियों में, पार्टियों में, या होटल या ढाबे में , मुस्लिम समाज के बनाने वाले , जैन हिंदुओं के रूप में आने वालों को, थूक लगाकर भोजन बनाते हैं ।कई पकड़े भी जा चुके हैं, पर आज तो अब इंतहा हो गई, जब आप हवाई जहाज से यात्रा करते हैं और वहां पर सर्व करने वालों से , होस्टेस से आप वेजिटेरियन भोजन मांगते हैं , तो आपको जानबूझकर शाकाहारी के नाम पर नॉनवेज परोस दिया जाता है और वह भी एक जैन बंधु को, तो सचमुच होश तो उड़ ही जाएंगे।

कुछ समय तक सरकारी रूप में जाने जाने वाली, एयर इंडिया फ्लाइट जो 25 मार्च को टोक्यो से दिल्ली आ रही थी, उसमें एक जैन बंधु को , जिसने वेजिटेरियन शाकाहारी भोजन मांगा था , उसे खाने में मछली दे दी गई। उसने सूंघ कर कहा कि ये तो मुझे आलू भी नहीं लगता है । पर तब भी उसे कहा गया कि यह शाकाहारी ही है। अन्य को दिखाने के बाद मालूम चला कि वह शाकाहारी नहीं, वह तो मछली परोसी गई थी। और जानकारी के बाद, तो यह तक मालूम चला कि फ्लाइट में शाकाहारी भोजन तो है ही नहीं ।

सभी भोजम पर VGML लिखा हुआ था, और वो झूठ बोल रही थी की उसने चेक नहीं किया,

ये है वो मुस्लिम एयर होस्टेस जिसने शाकाहार की जगह जैन बंधु को मांसाहार परोसा
कितनी हैरानी की बात है, जब यह और मालूम चलता है कि परोसने वाले कोई और नहीं, मुस्लिम होस्टेस है। यह सोचकर होश उड़ जाते है कि अब हवाई यात्रा में भी। जब कल आपको चैनल महालक्ष्मी ने यह बताया था कि एक मुहिम चल रही है कि अंडे को शाकाहारी बताने की। और अब एयर इंडिया फ्लाइट पर एक जैन भाई को शाकाहारी के नाम पर मछली को परोस दिया जाता है, तो इसके लिए क्या किया जाएगा। दवाब बनाते हैं कि फ्लाइट के अंदर वीडियो बनाना गैरकानूनी है , पर, उन्होंने यह नहीं बताया कि को कौन से कानून की किताब में लिखा है कि शहरी के नाम पर मांसाहार परोसना कानूनी है।

देखिए, कल गुरुवार , 31 मार्च, सुबह 8:00 बजे यूट्यूब पर, जैन समाचारों के लिए, सबसे लोकप्रिय , चैनल महालक्ष्मी पर । देखिए प्रमाण के साथ।